Janskati Samachar
भोजपुरी सिनेमा

Sapna Choudhary Ke Gane: इस दिन रिलीज होगा हरियाणवी डांसर सपना का साल 2022 का पहला गाना

Sapna Choudhary Ke Gane: हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जल्द ही एक नए गाने के साथ इंटरनेट पर छाने के लिए तैयार है। इस बात की जानकारी हरियाणवी डांसर (Haryanavi Dancer Sapna Choudhary) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर की है।

Sapna Choudhary Ke Gane: इस दिन रिलीज होगा हरियाणवी डांसर सपना का साल 2022 का पहला गाना
X

Sapna Choudhary Ke Gane: इस दिन रिलीज होगा हरियाणवी डांसर सपना का साल 2022 का पहला गाना

Sapna Choudhary Ke Gane: हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जल्द ही एक नए गाने के साथ इंटरनेट पर छाने के लिए तैयार है। इस बात की जानकारी हरियाणवी डांसर (Haryanavi Dancer Sapna Choudhary) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर की है। सपना ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Sapna Choudhary Instagram) अकाउंट से हाल फिलहाल में कुछ स्टोरी पोस्ट की हैं, जिनमें डांसर ने अपने अपकमिंग सॉन्ग 'पीलिये में पिस्तौल' (Piliye Me Pistol) गाने का टीजर शेयर किया है।

सपना के गाने 'पीलिये में पिस्तौल' का टीजर 42 सेकेंड का है, जिसकी शुरुआत एक कोर्ट रूम के साथ होती है। टीजर में सपना चौधरी वकील बन कर अपने पति की तरफ से केस लड़ती हुईं नजर आ रही हैं। इस वीडियो में उन्हें कहते हुए सुना जा सकता है कि वह एक बात ऐसी बताएंगी जिसे सुनकर अदालत उनके पति को बरी कर देगी। सपना कहती हैं, "मै तो इसकी अच्छी भी बताउंगी और मै तो इसकी इसकी बुरी भी बताउंगी और सिर्फ एक बात बोलूंगी और बिरू को अदालत से बरी करके लेके जाउंगी।"

सपना चौधरी का 'पीलिये में पिस्तौल' गाना इस साल रिलीज होनें वाला उनका पहला गाना है। इस गाने में सपना चौधरी के साथ बिरू कटारिया (Biru Kataria) नजर आएंगे। गाने को अपनी आवाज राज मावर (Raj Mawar) और मनीष शर्मा (Manish Sharma) ने दी है। गौरतलब है कि पिछले साल सपना चौधरी के गानों की इंटरनेट पर धूम मची रही थी। उनके साल 2021 में 'घूंघरू', 'शीशा देखूंगी जरूर', 'लोरी', 'पट्टा गोली का' और 'गुलाम' जैसे कई गाने रिलीज हुए थे जिन्हें दर्शकों ने खूब प्यार दिया था।

Next Story
Share it