Janskati Samachar
जीवनी

Omar Borkan Al Gala: हद से ज़्यादा हैंडसम होने की वजह से इस शख्स को छोड़ना पड़ा था देश

Omar Borkan Al Gala: मॉडल उमर बोरकान अल गाला ने बताया कि उन्हें हास्यास्पद रूप से अच्छे दिखने के लिए सऊदी अरब से बाहर निकाल दिया गया था. अप्रैल 2013 में अमीरात 24/7 की रिपोर्ट के अनुसार, उमर बोरकान अल गाना और दो दोस्तों को स्पष्ट तौर पर ज्यादा सुंदर होने के लिए देश से बाहर निकाल दिया गया था.

Omar Borkan Al Gala: हद से ज़्यादा हैंडसम होने की वजह से इस शख्स को छोड़ना पड़ा था देश
X

Omar Borkan Al Gala: वैंकूवर (Vancouver) स्थित एक मॉडल ने ज्यादा हैंडसम होने के कारण देश से निकाले जाने के पीछे की सच्चाई का खुलासा किया है. मॉडल उमर बोरकान अल गाला (Omar Borkan Al Gala) ने बताया कि उन्हें हास्यास्पद रूप से अच्छे दिखने के लिए सऊदी अरब (Saudi Arabia) से बाहर निकाल दिया गया था. अप्रैल 2013 में अमीरात 24/7 की रिपोर्ट के अनुसार, उमर बोरकान अल गाना और दो दोस्तों को स्पष्ट तौर पर ज्यादा सुंदर होने के लिए देश से बाहर निकाल दिया गया था. दरअसल, एक सांस्कृतिक उत्सव में अधिकारियों को डर था कि महिलाओं का ध्यान उनकी सुंदरता को देखकर भटक सकता है, जिसके बाद उन्हें देश से बाहर निकलने के लिए कहा गया था. बता दें कि कहानी सामने आने के बाद कुछ ही घंटों में वायरल हो गई.


बताया जाता है कि करीब दो साल तक उन्होंने देश निकाला की कहानी की पुष्टि या खंडन करने से इनकार कर दिया. इस हफ्ते मेट्रो के साथ एक स्पेशल इंटरव्यू में अल गाला ने खुलासा किया कि वो और उनके दोस्त रियाद में एक उत्सव में शामिल हुए थे, तब कुछ लड़कियों ने उन्हें पहचान लिया, फिर उन्हें पहचानते ही लड़कियों की भीड़ ऑटोग्राफ और फोटो के लिए इकट्ठा हो गई. यह भी पढ़ें: ब्रिटिश सिख महिला प्रीत चंडी ने अंटार्टिका की अकेले यात्रा कर रचा इतिहास, देखें तस्वीरें


24 वर्षीय अल गाला ने मेट्रो को बताया कि पुलिस को यह सब पसंद नहीं आया और उन्होंने हमारे पास आकर विनम्रता से उत्सव को छोड़कर जाने के लिए कहा. सऊदी अरब के सद्गुण के प्रचार और दोषों की रोकथाम के लिए जो आयोग बनाया गया है वो उन पुरुषों और महिलाओं के बीच बातचीत को सीमित करने वाले सख्त नियम लागू करता है जो एक-दूसरे का जानते नहीं है. बताया जाता है कि अल गाला को सिर्फ उत्सव छोड़ने के लिए कहा गया, उन्हें कभी भी देश छोड़ने के लिए नहीं कहा गया.


गौरतलब है कि महत्वाकांक्षी अभिनेता और हैंडसम मॉडल अल गाला सैमसंग के ब्रैंड एंबेसडर हैं और दुनिया भर में उनके मॉडलिंग कॉन्ट्रैक्ट हैं. उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स पर उन्हें जापान में प्रशंसकों की भीड़ के साथ-साथ विभिन्न विज्ञापन अभियानों में पोज देते देखा जा सकता है. टच वीकली की रिपोर्ट के अनुसार, अल गाला, जो मूल रूप से दुबई के रहने वाले हैं, वो अपने माता-पिता और तीन भाइयों के साथ वैंकूवर चले गए.

Next Story
Share it