Janskati Samachar
एजुकेशन

Electric Car: छोटी Electric कार MG Comet होगी सस्ती, अपने लुक और फीचर्स से बनेगी सबकी फेवरेट

Electric Car:अपनी इस रिपोर्ट में आज हम आपको कंपनी की इस आने वाली छोटी इलेक्ट्रिक कार के बारे में बताएंगे। इस रिपोर्ट में आप इस कार के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बताएंगे। इस रिपोर्ट को पढ़ने के बाद आप इस कार से जुड़ी सभी महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त कर पाएंगे।

Electric Car: छोटी Electric कार MG Comet होगी सस्ती, अपने लुक और फीचर्स से बनेगी सबकी फेवरेट
X

Electric Car: अपनी इस रिपोर्ट में आज हम आपको कंपनी की इस आने वाली छोटी इलेक्ट्रिक कार के बारे में बताएंगे। इस रिपोर्ट में आप इस कार के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में बताएंगे। इस रिपोर्ट को पढ़ने के बाद आप इस कार से जुड़ी सभी महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त कर पाएंगे।

MG Comet EV का बैटरी पैक और मोटर

कंपनी इस इलेक्ट्रिक कार को दो बैटरी पैक ऑप्शन के साथ बाजार में पेश करेगी। जिसमें पहला 30 kWh और दूसरा 50 kWh का बैटरी पैक होगा। इसमें कंपनी नॉर्मल चार्जर के साथ ही फास्ट चार्जिंग का विकल्प ऑफर करने वाली है। इसमें आपको वेरिएंट के हिसाब से अलग-अलग रेंज और स्पीड मिल सकता है। इसके 30 kWh वेरिएंट में आपको 250 किलोमीटर और 50 kWh वेरिएंट में 350 किलोमीटर का रेंज मिल सकता है। इसके साथ ही कंपनी इसमें 55 से 75 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड ऑफर कर सकती है।

MG Comet EV के फीचर्स और कीमत की डिटेल्स

कंपनी की इस छोटी इलेक्ट्रिक कार में आपको 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटो एसी, सीट बेल्ट रिमाइंडर, फ्रंट सीट पर डुअल एयरबैग्स, ईबीडी, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इंटरनेट, वाईफाई, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, 4 स्पीकर वाला म्यूजिक सिस्टम जैसे फीचर्स देखने को मिल सकता है। इसके कीमत की बात करें तो कंपनी इसे 10 लाख रुपये से कम कीमत पर बाजार में पेश कर सकती है।

Next Story
Share it