Janskati Samachar
मनोरंजन

Anupama Spoiler: वनराज करेगा अनुपमा संग ओछी हरकत, काव्या मारेगी थप्पड़

Anupama Spoiler: स्टार प्लस के पॉपुलर शो अनुपमा में रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), गौरव खन्ना (Gaurav Khana) और सुंधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) लीड रोल प्ले कर रहे हैं। शो में अनुज और अनुपमा की जिंदगी में उछल पुथल चल रही हैं।

Anupama Spoiler: वनराज करेगा अनुपमा संग ओछी हरकत, काव्या मारेगी थप्पड़
X

Anupama Spoiler: स्टार प्लस के पॉपुलर शो अनुपमा में रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), गौरव खन्ना (Gaurav Khana) और सुंधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) लीड रोल प्ले कर रहे हैं। शो में अनुज और अनुपमा की जिंदगी में उछल पुथल चल रही हैं। पाखी अनुज से मिलने के लिए उसके घर पहुंचती हैं। वो अनुज को समझाती है कि मां आपके बिना बिल्कुल अकेली है। आप दोनों को एक- दूसरे की जरूरत है। वो अनुज को समझाने की कोशिश करती है कि आप दोनों साथ में कितना खुश थे। अनुज को अपनी गलती का एहसास होता है। उसे समझ आता है कि अनुपमा अकेले कितना कुछ सह रही है।

अनुज वनराज से कहता है कि मैं अपनी अनुपमा के पास वापस आ रहा हूं। इस बात को जानने के बाद अनुपमा की खुशी का ठीकाना नहीं रहता है। वो अनुज को सरप्राइज देने का प्लान करती हैं। अनुज की बात सुनकर वनराज को बहुत गुस्सा आता है। वनराज एक बार नहीं हारना चाहता है। बा और वनराज प्लान बनाते हैं कि कैसे अनुपमा को अपने पास रोका जा सके। शाह परिवार में डिंपल और समर के बीच बहुत बड़ा झगड़ा होता है। दोनों अपनी शादी को तोड़ने का फैसला करते हैं।

डिंपल गुस्से में अनुपमा के पास जाती है। वो कहती हैं कि आप अपनी खुश की शादी तो बर्बाद होने से बचा नहीं पाई और अब अपने बेटे का घर भी तोड़ रही है। समर डिंपल की सारी बाते सुन लेता है। वो डिंपल को बतता है कि तुम्हें मम्मी का शुक्रिया अदा करना चाहिए। तुम उनके बुरा-भला कह रही हो। उन्होंने तुम्हारी मुश्किल के समय में इतनी मदद की थी। समर डिंपल से उसके घर और जिंदगी से निकलने के लिए कहता है। वनराज गुस्से में अनुपमा के पास आता है। वो उस पर अपना गुस्सा निकलाने के लिए आगे बढ़ता है। काव्या बीच में आ जाएगी और वनराज को थप्पड़ मारकर उसकी गलती का एहसास दिलाएगी।

Next Story
Share it