Janskati Samachar
मनोरंजन

अपनी पत्नी Amrapali को खटिया पर लेटाकर प्यार करते दिखें Nirahua, एक्ट्रेस को आया खूब मजा

Nirahua – Amrapali Dubey Romance Video: भोजपुरी फिल्मों की हिट जोड़ी में से एक दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua) और आम्रापली दुबे (Amrapali Dubey) हमेशा ही अपने रोमांस वीडियो से सोशल मीडिया पर तहलका मचाते रहते हैं।

अपनी पत्नी Amrapali को खटिया पर लेटाकर प्यार करते दिखें Nirahua, एक्ट्रेस को आया खूब मजा
X

Nirahua – Amrapali Dubey Romance Video: भोजपुरी फिल्मों की हिट जोड़ी में से एक दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua) और आम्रापली दुबे (Amrapali Dubey) हमेशा ही अपने रोमांस वीडियो से सोशल मीडिया पर तहलका मचाते रहते हैं। निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को सबसे अधिक पसंद किया जाता है। दर्शक इस जोड़ी को असल जिंदगी में भी एक साथ देखना चाहते हैं, लेकिन उनका यह सपना पूरा नहीं हो सकता है। ऐसा इसलिए क्योंकि निरहुआ पहले से ही शादीशुदा है और अपनी पत्नी और बच्चों के साथ काफी खुश भी हैं।


इसी बीच निरहुआ और आम्रपाली का एक पुराना गाना ‘दुनिया जाए चाहे भाड़ में'(Duniya Jaye Chahae Bhad Me) में एक बार फिर से धमाल मचा रहा है। साल 2017 में रिलीज हुए ये गाना लोगों के दिलों दिमांग पर छाया हुआ है।


इस गाने को निरहुआ और कल्पना (kalpana) ने एक साथ मिलकर गाया है। जबकि गाने के बोल Shyam Dehati के हैं वहीं म्यूजिक दिया है Rajesh-Rajneesh ने। गाने में निरहुआ और आम्रपाली एक दूसरे एक साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस सलवार शूट में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं।


इस गाने को दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया है। गाने में आप देख सकते हैं कि निरहुआ और आम्रपाली बंद कमरे में रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। पानी के टब में दोनों की मस्ती लोगों को खूब पसंद आ रही हैं। गाने को Worldwide Records Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। ये गाना ‘AASHIK AAWARA’ का है। फिल्म में दिनेश लाल यादव, आम्रपाली दुबे, काजल राघवानी, सुशील सिंह, संजय पांडे, रणजीत सिंह अहम भूमिका निभाते हुए नजर आये हैं। गाने को 13,230,076 से अधिक बार देखा जा चुका है। गाने में निरहुआ और आम्रपाली खटिया पर लेटकर एक दूसरे एक संग प्यार करते हुए दिख रहे हैं।

Next Story
Share it