Janskati Samachar
मनोरंजन

Salman Khan Viral Video: सलमान खान ने देर रात पनवेल में चलाया ऑटो रिक्शा, देखें वायरल Video

Salman Khan Viral Video: सलमान खान का यह वीडियो देखकर लोग चौंक गये. सलमान (Salman Khan) नए साल के जश्न मनाने के लिए पनवेल स्थित अपने फार्म हाउस पहुँचे थे. वहां उनकी बहन अर्पिता, बहनोई आयुष शर्मा और परिवार के अन्य लोग भी मौजूद हैं.

Salman Khan Viral Video: सलमान खान ने देर रात पनवेल में चलाया ऑटो रिक्शा, देखें वायरल Video
X

Salman Khan Viral Video: सलमान खान ने देर रात पनवेल में चलाया ऑटो रिक्शा, देखें वायरल Video

Salman Khan Viral Video: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने इन दिनों अपने परिवार के साथ अपना पनवेल वाले फार्म हाउस पर वेकेशन एन्जॉय कर रहे है। सलमान बॉलीवुड के सुपरस्टार है। सलमान इन दिनों अपनी फिल्मों की वजह से सुर्खियों में लगातार बने हुए है। अब एक बार सलमान खान चर्चा में आ गए है। जैसा की हर कोई जनता है सलमान एक फॅमिली मन है। उन्हें घर पर ज्यादा टाइम बिताना कितना अच्छा लगता है। ऐसे में अब सलमान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में सलमान खान ऑटो रिक्शा चलाते हुए नजर आ रहे है।

दरअसल मंगलवार की रात सलमान खान अपने फार्म हाउस के बाहर पनवेल में घूमने निकले थे। इस दौरान एक्टर ने ऑटो रिक्शा चलाते हुए स्पॉट भी हुए। वीडियो में सलमान ने नीले रंग की टी शर्ट और व्हाइट शॉर्ट्स में नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपना लुक कम्पलीट करने के लिए कैप भी लगाए हुए हैं। साथ ही वीडियो में ऑटो रिक्शा चलाते हुए भी नजर आ रहे हैं। सलमान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

गौरतलब है कि हाल ही में सलमान खान ने अपने पनवेल वाले फार्म हाउस पर 27 दिसंबर को बर्थडे सेलिब्रेट किया था। लेकिन उसके ठीक एक दिन पहले एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना में, सलमान खान को 25 दिसंबर को एक सांप ने काट लिया था। यह पनवेल में उनके फार्महाउस के गार्डन एरिया में हुआ था। अभिनेता को तुरंत मुंबई के कामोठे अस्पताल ले जाया गया जहां उनका छह घंटे तक इलाज किया गया और फिर उन्हें छुट्टी दे दी गई।

सलमान खान ने इस घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, "एक सांप मेरे फार्म हाउस में घुस गया था। मैं इसे एक छड़ी का उपयोग करके बाहर ले गया। धीरे-धीरे यह मेरे हाथ तक पहुंच गया। फिर मैंने इसे पकड़ने के लिए पकड़ लिया, जब उसने मुझे तीन बार काट लिया। यह एक तरह का जहरीला सांप था। मैं 6 घंटे अस्पताल में भर्ती रहा। अब मैं ठीक हूं।"

कुछ दिन ही सांप ने काटा

बता दें कि सलमान खान पिछले हफ्ते ही अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए पनवेल पहुँचे थे. सलमान खान के बर्थ डे के ठीक पहले ही एक बड़ा हादसा हो गया था. सलमान को उनके पनवेल स्थित फार्म हाउस में सांप ने काट लिया था. सलमान खान को सांप ने तीन बार डसा, उसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

Next Story
Share it