Janskati Samachar
देश

Raipur News: हिंदू महासभा की छत्तीसगढ़ सरकार को चेतावनी! बापू के हत्यारे की आज करेंगे पूजा, दम है तो रोक लो

कालीचरण की गिरफ्तारी से हिंदू महासभा गुस्से में है. महासभा ने कहा कि शुक्रवार को गांधी हत्याकांड में उम्रकैद की सजा काटने वाले दत्तात्रेय परिचुरे की पूजा करेंगे. अगर छत्तीसगढ़ सरकार में दम है, तो रोक ले. (raipur police caught kalicharan in khajuraho)

Raipur News: हिंदू महासभा की छत्तीसगढ़ सरकार को चेतावनी! बापू के हत्यारे की आज करेंगे पूजा, दम है तो रोक लो
X

Raipur News: हिंदू महासभा की छत्तीसगढ़ सरकार को चेतावनी! बापू के हत्यारे की आज करेंगे पूजा, दम है तो रोक लो

Raipur News: राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के बारे में अभद्र टिप्पणी करने वाले कालीचरण की गिरफ्तारी के बाद अब हिंदू महासभा उनके समर्थन में उतर आई है. ग्वालियर में हिंदू महासभा ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का पुतला जलाकर कालीचरण की गिरफ्तारी का विरोध किया है. (hindu mahasabha challenge chhatisgarh government) प्रदर्शन के दौरान हिंदू महासभा ने बापू के हत्यारे नाथूराम गोडसे जिंदाबाद के नारे लगाए.

हिंदू महासभा ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को दी चेतावनी

हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ जयवीर भारद्वाज ने कहा कि प्रदेश में एक संत की गिरफ्तारी हो जाती है और प्रदेश के मुख्यमंत्री से लेकर गृह मंत्री सोते रहते हैं. हम साधु संतों का अपमान नहीं सहेंगे. इसके साथ ही हिंदू महासभा ने सीएम भूपेश बघेल को खुली चेतावनी दी है, कि महात्मा गांधी हत्याकांड में दोषी आजीवन सजा काटने वाले डॉक्टर दत्तात्रेय परिचुरे की पुण्यतिथि पर हिंदू महासभा कार्यालय में कल उनकी तस्वीर लगाकर पूजा-अर्चना करेगी.(kalicharan arrest update mp) अगर छत्तीसगढ़ सरकार में हिम्मत है तो हमें रोक कर दिखाए.

हिंदू महासभा की चेतावनी:

कल गांधी जी की हत्या के दोषी की पूजा करेंगे , हिम्मत है तो रोक लोकालीचरण महाराज खजुराहो से गिरफ्तारराष्ट्रपिता महात्मा गांधी पर अभद्र टिप्पणी करने वाले फरार आरोपी कालीचरण महाराज को रायपुर पुलिस ने खजुराहो से सुबह चार बजे गिरफ्तार (Kalicharan arrested from Khajuraho) किया था. कालीचरण खजुराहो के एक होटल में ठहरा था, जहां से पुलिस ने उसे दबोच लिया .

ग्वालियर में स्थित हिंदू महासभा कार्यालय बापू कि हत्यारे नाथूराम गोडसे का गढ़ है. आज भी इस कार्यालय में नाथूराम गोडसे की पूजा-अर्चना की जाती है. इसके साथ ही उनकी पुण्यतिथि और जन्मदिन पर अलग-अलग कार्यक्रम किए जाते हैं. इस कार्यालय में (hindu mahasabha protest againt chhatisgarh government mp)कुछ साल पहले नाथूराम गोडसे की मूर्ति स्थापित की गई थी. जिसे लेकर पूरे देश भर में बवाल मचा था. उसके बाद उस मूर्ति को जिला प्रशासन ने जप्त कर दिया था. लेकिन अभी तक मध्य प्रदेश सरकार और जिला प्रशासन हिंदू महासभा के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं पर कोई ठोस कार्रवाई नहीं कर पाया है.

Next Story
Share it