Janskati Samachar
प्रदेश

Jabalpur Crime News: फांसी लगाने से पहले युवक ने बनाया वीडियो, बोला-एक लड़की ने सब बर्बाद कर दिया

Jabalpur Crime News: मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक युवक की सुसाइड मामले में सामने आए वीडियो ने सबको चौंका दिया है। युवक ने कुछ दिन पहले एक जंगल में जाकर फांसी लगाकर अपनी जान दे देती थी। युवक के कुछ वीडियो और एक लेटर पुलिस के हाथ लगे हैं।

Jabalpur Crime News: फांसी लगाने से पहले युवक ने बनाया था वीडियो, बोला-एक लड़की ने सब बर्बाद कर दिया
X

Jabalpur Crime News: मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक युवक की सुसाइड मामले में सामने आए वीडियो ने सबको चौंका दिया है। युवक ने कुछ दिन पहले एक जंगल में जाकर फांसी लगाकर अपनी जान दे देती थी। युवक के कुछ वीडियो और एक लेटर पुलिस के हाथ लगे हैं। वीडियो और सुसाइड नोट में युवक अपनी मौत का जिम्मेदार गर्लफ्रेंड को ठहराया रहा है।

मामला जबलपुर के गौरी चौकी इलाके का है। यहां 16 मार्च की रात TFRI के जंगल में पुलिस को सूचना मिली थी कि एक पेड़ से फंदे पर किसी युवक का शव लटका हुआ है। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को नीचे उतरवाया। बाद में पता किया, तो मृतक की शिनाख्त नीम खेड़ा के आशीष अहिरवार (26) के रूप में हुई।

इसके बाद पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू की। इन्वेस्टिगेशन के दौरान पुलिस को पता चला कि मृतक ने सुसाइड से पहले VIDEO बनाए हैं। साथ ही एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। आशीष किसी प्राइेट फाइनेंस कंपनी में जॉब करता था। जिस रोज उसने फांसी लगाई, उस शाम 6 बजे उसने कॉल कर अपनी गर्लफ्रेंड से बात की थी। इसके बाद उसने सुसाइड का कदम उठाया। पुलिस को मिले वीडियो में युवक कहते सुना गया कि उसकी जिंदगी हसीन थी, फिर अचानक एक लड़की आ गई, उसने सब बर्बाद कर दिया...।

सुसाइड नोट में उसने लड़की का नाम लिखकर उसे सजा देने की मांग की है। सुसाइड नोट में लिखा कि कि उसने प्यार में फंसाकर लाखों रुपए लूट लिए। वीडियो में युवक कहते सुना गया कि मैंने तो अंदर तक दर्द बर्दाश्त किया है। टूटना किसे कहते हैं? मैं ही जानता हूं। दुनिया वाले हंसी उड़ाते हैं कि तुम एक लड़की के चक्कर में ऐसा कर रहे हो। लेकिन, लड़की कितना तोड़ देती है एक लड़के को, यह कोई नहीं जानता। जिसके ऊपर बीतती है, वही जानता है।

तुमने (युवती का नाम लिया) मेरे साथ बहुत गलत किया। कितनी हसीन थी जिंदगी मेरी... हंसता-मुस्कुराता काम कर रहा था... फिर अचानक एक लड़की आई। सब बर्बाद कर दिया। मैंने एक गलती क्या कर दी, उसने एक बार भी माफ नहीं किया.... मेरी मौत की जिम्मेदार...है।

युवक ने अपने सुसाइड नोट में लिखा- मैं आशीष अहिरवार नीम खेड़ा का रहने वाला हूं। मैंने एक लड़की से प्यार किया। उसने मुझे अपने प्यार में फंसाकर लाखों रुपए लूट लिए। मेरी मौत का जिम्मेदार युवती और उसका भाई है। वह रांझी बड़ा पत्थर मरघटाई के नजदीक रहती है। कानून से चाहता हूं कि उसे कड़ी सजा मिले। पुलिस मामले की जांच कर रही है कि आखिर दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ कि युवक को सुसाइड करनी पड़ी।

Next Story
Share it