Janskati Samachar
उत्तर प्रदेश

Akhilesh Yadav News: अखिलेश यादव का दावा 'भगवान कृष्ण रोज सपने में आकर कहते हैं SP की सरकार बनेगी'

Akhilesh Yadav News: यूपी विधानसभा चुनाव (Uttar pradesh assembly election 2022) नजदीक आते ही सपा ने सत्ता हासिल करने के लिए पूरा दमखम लगा दिया है. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज कहा कि भगवान श्रीकृष्ण रोज उनके सपने में आते हैं.

Akhilesh Yadav attacks Yogi government, development failure in UP, corruption filled
X

Akhilesh Yadav News: यूपी विधानसभा चुनाव (Uttar pradesh assembly election 2022) नजदीक आते ही सपा ने सत्ता हासिल करने के लिए पूरा दमखम लगा दिया है. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज कहा कि भगवान श्रीकृष्ण रोज उनके सपने में आते हैं. उन्होंने कहा कि भगवान कृष्ण रोज उनके सपने में आकर कहते हैं कि यूपी में सपा की सरकार बनने जा रही है. सपा अध्यक्ष ने दावा किया कि ऐसा कोई भी दिन नहीं जाता जब भगवान (Lord Krishna In Dream) उनके सपने में नहीं आते हों.

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि भगवान श्रीकृष्ण रात में उनके सपने में आए. वह कह रहे थे कि आपकी सरकार बनने वाली है. सपा अध्यक्ष ने दावा किया कि एक बार नहीं भगवान कृष्ण हर रात उनके सपने में आते हैं. ऐसी कोई रात नहीं जाती जब भगवान उनके सपने में आकर ये न कहते हों कि यूपी में सपा की सरकार (UP Government) बनने जा रही है. अखिलेश यादव ने बीजेपी सांसद की चिट्ठी पर तंज कसते हुए कहा कि इनके तो पत्र में लिखा है, लेकिन उनके सपने में हर दिन भगवान कृष्ण आते हैं.

'सीएम योगी को मथुरा से लड़वाएं चुनाव'

बता दें कि बीजेपी के राज्यसभा सांसद हरनाथ सिंह यादव ने पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा को एक पत्र लिखा था. इस पत्र में उन्होंने पार्टी से अपील करते हुए कहा कि सीएम योगी को मथुरा से चुनाव लड़वाया जाए. सांसद हरनाथ सिंह ने जेपी नड्डा से कहा कि इस पत्र को लिखने के लिए उन्हें भगवान श्रीकृष्ण ने प्रेरित किया है. इसी बात को लेकर अखिलेश यादव से सवाल किया गया था. अब बीजेपी सांसद के पत्र के बाद अखिलेश यादव ने भी भगवान कृष्ण के सपने में आकर सपा सरकार बनने की बात कही है. बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ के चुनाव लड़ने के ऐलान के बाद से मथुरा को लेकर कयास लगाए जाने लगे हैं. साधु-संत भी सीएम योगी से मथुरा से चुनाव लड़ने की अपील कर रहे हैं.

'भगवान कृष्ण कहते हैं सपा की बनेगी सरकार'

अब बीजेपी सांसद हरनाथ सिंह यादव ने भी जेपी नड्डा को चिट्ठी लिखकर मांग की है कि सीएम योगी को मथुरा से चुनाव लड़वाया जाए. वहीं सीएम योगी के चुनाव लड़ने के ऐलान के बाद अखिलेश यादव ने भी कहा है कि वह विधानसभा चुनाव लड़ने को तैयार हैं. सपा अध्यक्ष ने कहा कि उनकी पार्टी जहां से कहेगी वह चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं. बता दें कि अगर अखिलेश यादव चुनाव लड़ते हैं तो यह उनका पहला विधानसभा चुनाव होगा.

Next Story
Share it