Janskati Samachar
उत्तर प्रदेश

Manish Singh News: सपा प्रवक्ता मनीष सिंह बोले- योगी सरकार में अपराधी खेल रहे क्रिकेट

Manish Singh News: समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता मनीष सिंह ने सीएम योगी पर निशाना साधा. मनीष सिंह ने मीडिया से से खास बातचीत में कहा कि भाजपा सरकार में गुंडे क्रिकेट खेल रहे हैं और खुलेआम घूम रहे हैं.

Manish Singh News: सपा प्रवक्ता मनीष सिंह बोले- योगी सरकार में अपराधी खेल रहे क्रिकेट
X

Manish Singh News: समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता मनीष सिंह ने सीएम योगी पर निशाना साधा. मनीष सिंह ने मीडिया से से खास बातचीत में कहा कि भाजपा सरकार में गुंडे क्रिकेट खेल रहे हैं और खुलेआम घूम रहे हैं. उनके घरों पर प्रदेश सरकार का बुलडोजर नहीं चला, क्योंकि वह गुंडे मुख्यमंत्री जी के सजातीय जाति के हैं.सपा सरकार के प्रवक्ता मनीष सिंह एक निजी कार्यक्रम से देवरिया आए थे.

उन्होंने मीडिया से बातचीत में बताया कि हमारी सरकार बनी तो उत्तर प्रदेश की जनता को अखिलेश यादव ने 300 यूनिट बिजली फ्री देने की घोषणा की है. साथ ही किसान को मुफ्त में सिंचाई की व्यवस्था की जाएगी. नौजवानों को रोजगार देंगे, बहनों को हम विद्याधन देंगे और युवाओं को जो पढ़ाई कर रहे हैं उनको लैपटॉप देंगे. जो हमारी प्रमुख योजनाएं हैं, जिससे समाज का उत्थान हो सकता है, वह काम हमारी सरकार करेगी.

हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव लगातार प्रयास कर रहे हैं और संगठन के तौर पर भी हमारी पार्टी की जो नीतियां हैं, जो सिद्धांत है उसको लेकर वे हमेशा मंच से कहते हैं कि हम समतामूलक समाज बनाना चाहते हैं गैर बराबरी हम समाप्त करना चाहते हैं. आज प्रदेश में जो अराजकता का माहौल भाजपा ने बनाया है, उसको वह समाप्त करना चाहते हैं.मनीष सिंह ने कहा कि परिस्थितियां हमेशा एक जैसी नहीं रहती हैं. अखिलेश यादव जब 2012 में आए तो उन्होंने सबसे पहले बिजली की व्यवस्था को सही किया. साथ ही उन्होंने उत्तर प्रदेश में पावर हाउस बहुत व्यापक स्तर पर निर्माण कराए. उत्तर प्रदेश के विभिन्न ऐसे जनपद मिलेंगे जहां पर पावर हाउस का निर्माण कराया गया है, लेकिन जो वर्तमान में इस समय प्रदेश में योगी सरकार चल रही है यह केवल झूठ की बुनियाद पर सरकार चल रही है.


इस सरकार ने एक भी जगह पर पावर हाउस का निर्माण नहीं किया है. वही, अखिलेश यादव ने पावर हाउस का निर्माण किया था, जहां से बिजली का उत्पादन व्यापक स्तर पर हो रहा है. वही, पावर हाउस उत्तर प्रदेश को समुचित बिजली उपलब्ध करा रहा है.मनीष सिंह ने कहा कि प्रदेश की जनता बुलडोजर नहीं कलम चलाना चाहती है. यहां का नौजवान पढ़ना चाहता है, यहां नौजवान अच्छे माहौल में रहना चाहता है. दमनकारी जो नीति है जो एक धर्म एक जात के लिए चलाई जाती है. आपने तो शपथ ली थी कि उत्तर प्रदेश में सभी की देखभाल करेंगे, सबका विकास करेंगे सबका विश्वास हासिल करेंगे, लेकिन आप के धनंजय सिंह क्रिकेट खेल रहे हैं. उन्हें पूरे देश की जनता जानती है कि वह बहुत बड़े अपराधी हैं. योगी आदित्यनाथ जी के सजातीय जाति के अपराधी हैं.

खुलेआम वह क्रिकेट खेल रहे हैं, फिल्म देख रहे हैं, टूरिज्म कर रहे हैं. क्या उन पर बुलडोजर नहीं चलना चाहिए?स्वामी प्रसाद मौर्य के एक सवाल पर सपा प्रवक्ता मनीष सिंह का कहना था कि स्वामी प्रसाद मौर्य और दारा सिंह चौहान वरिष्ठ नेता हैं. उन्होंने अति पिछड़े वर्ग के लोगों के लिए उत्थान का काम किया है और आज राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को वह लोग अपना नेता मानते हैं. राष्ट्रीय अध्यक्ष से कंधे से कंधा मिलाकर यह निर्णय लिया है और आगामी चुनाव में भाजपा को प्रदेश से उखाड़ फेंकने का काम करेंगे.

अखिलेश यादव के हाथ में अन्न लेकर कसम खाने के सवाल पर मनीष सिंह का कहना है कि हिंदुस्तान की राजनीति में पहली बार किसी ने आज तक इतना गंभीर संकल्प लिया है. लोग किसानों के लिए मिट्टी की कसम खाते हैं, लेकिन उन्होंने मिट्टी के साथ-साथ अन्न हाथ में लेकर कसम खाई थी जिस मिट्टी में अन्न पैदा होती है वह मिट्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के हाथ में थी.अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश के किसानों के लिए, नौजवानों के लिए, छात्रों के लिए, मजदूरों के लिए, बेरोजगारों के लिए, शिक्षा मित्रों के लिए, माध्यमिक शिक्षा अध्यापकों के लिए, कर्मचारियों के लिए, व्यापारियों के लिए सबके लिए बहुत व्यापक योजना के साथ उत्तर प्रदेश को बहुत खूबसूरत बनाने के लिए काम कर रहे हैं और उत्तर प्रदेश की जनता 2022 में अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाने जा रseही है.

Next Story
Share it